Thursday, April 25, 2024 at 4:24 PM

Diana Penty ने शानदार और स्टाइलिश लुक में करवाया फोटोशूट, इंडो वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं बेहद प्यारी

डायना पेंटी  ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई और दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं.डायना पेंटी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत मॉडल होने के साथ-साथ एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस भी हैं।

एक्ट्रेस ने वर्ष 2012 में इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था। अपनी पहली फिल्म में ही एक्ट्रेस के शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक फैशनिस्टा भी हैं।

डायना पेंटी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुल पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मल्टी कलर इंडो वेस्टर्न लुक में अलग-अगग एंगल में पोज देती दिखाई दे रही हैं.एक्ट्रेस को उनके स्टाइलिश और एटीट्यूड वाले बॉसी लुक के लिए जाना जाता है। वे हमेशा अपने हर प्रकार के लोग को बेहतरीन और शानदार तरीके से कैरी करती हैं।

डायना अक्सर अपने देसी आउटफिट के साथ प्रयोग करती रहती है और हमें फैशन गोल्स देती रहती हैं। न्यूड आईशैडो, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी पलकें, खींची हुई आइब्रो, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड में डायना बेहद स्टनिंग लग रही हैं.  इसमें कोई शक नहीं है कि हम एक्ट्रेस को पर्दे पर बेहद पसंद करते हैं। फिलहाल, एक्ट्रेस का एक इंडो वेस्टर्न लुक है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …