Saturday, April 20, 2024 at 12:50 PM

फिल्म ‘जर्सी’ के फ्लॉप होने के बावजूद शाहिद कपूर ने बढ़ाई अपनी फीस, डायरेक्टर से मांगे इतने करोड़ रूपए

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाई थी. ‘जर्सी’ जैसी फ्लॉफ फिल्म देने के बाद शाहिद ने एक बार अपनी फीस बढ़ा दी है. शाहिद ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 38 करोड़ की फीस की डिमांड की है.

पद्मावत और कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद जर्सी से उतने ही बड़े स्तर पर लाभ की उम्मीद कर रहे थे । शाहिद कपूर स्टारर और अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित अगली एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म के लिए शाहिद ने 38 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। जर्सी की तुलना में यह फीस 25% अधिक है।

कहा जा रहा है कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद ने अपनी फीस में इजाफा किया है। शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए ना सिर्फ बड़ी फीस मांगी है बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की भी मांग की है।शाहिद के पास अभी दो बड़ी फिल्में हैं. इसमें एक राज और डीके के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फर्जी’ और दूसरी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ‘ब्लडी डैडी’ शामिल है.

अभी साफ नहीं हो पाया कि शाहिद ने कि किस डायरेक्टर से इतनी फीस की डिमांड की हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि एक्टर की डिमांड से फिल्म के डायरेक्टर्स काफी हैरान हैं.बताया जा रहा है कि उन्होंने फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपये लिए हैं और इसके साथ ही वह प्रॉफिट में 20 फीसदी शेयर भी लेंगे। शाहिद इस साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

 

Check Also

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘मैदान’ सहित बाकी फिल्मों का रहा ऐसा

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके …