Saturday, April 20, 2024 at 7:08 AM

दिल्ली: पर्यावरण मंत्री ने लगाया आरोप कहा-“केजरीवाल के वन महोत्सव कार्यक्रम में जबरन लगाए गए PM मोदी के बैनर”

दिल्ली और केंद्र सरकार के बीच अभी भी जंग जारी है। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने रविवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वन महोत्सव कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि इसका राजनीतिकरण कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में जबरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगाए जा रहे हैं,  सीएम अरविंद केजरीवाल के पोस्टर फाड़े गए हैं.असल में असोला भाटी में दिल्ली सरकार की ओर से कार्यक्रम का आयोजन होना था.

पर्यावरण मंत्री ने कहा, ‘पुलिस को लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए और पीएम मोदी के बैनर नहीं लगाने चाहिए।’ उन्होंने आरोप लगाया कि कार्यक्रम स्थल पर पीएम की ओर से पुलिस भेजी गई. इस दौरान मंच पर पहले से लगे बैनर को फाड़कर वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाला पोस्टर लगाया दिया गया.

इन आरोपों पर दिल्ली पुलिस या पीएमओ की तरफ से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है। दिल्ली में 11 जुलाई से वन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, दिल्ली में पौधरोपण किया जा रहा था. दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और केजरीवाल को इस कार्यक्रम में शामिल होना था।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …