Wednesday, July 6, 2022 at 6:25 PM

Cannes Film Festival में दीपिका पादुकोण ने अपने वेस्टर्न और इंडियन लुक के कारण बटोरी चर्चा

17 मई 2022 से शुरू हो चूका है और Cannes Film Festival शनिवार, 28 मई 2022 तक चलने वाले है। फेस्टिवल में मनोरंजन जगत से जुड़े कलाकार और अन्य लोगों का जमावड़ा लगा है.

वैसे तो कान फिल्म फेस्टिवल हर साल खास होता है, लेकिन इस बार भारत के लिए ये और खास है। कान फिल्म फेस्टिवल के जूरी मेंबर में इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को जगह दी गई है। इस दौरान कई जाने-माने चेहरों के साथ दीपिका पादुकोण पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

दीपिका पादुकोण पर सभी की निगाहें टिकी हैं। दीपिका जितने भी ब्रांड के प्रमोशन करती हैं, वह उनको लेकर कान में नजर आ रही हैं। इन सबसे बीच दीपिका के लुक सभी के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन लुक में फैंस का दिल जीत चुकी हैं।  दीपिका पादुकोण ने अपने लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका का यह फर्स्ट लुक है, जब वह ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में डिनर के लिए और जूरी मेहमानों के साथ शामिल हुई थीं।

दीपिका पादुकोण ने 75वें वार्षिक फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहनकर भी फैंस का दिल जीत लिया। दीपिका ने मंगलवार को कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की बंगाल टाइगर साड़ी पहनकर महफिल लूट ली थी।

तीन बड़े फिल्म समारोहों में से एक होने के नाते Cannes Film Festival को दुनिया भर की कुछ बेहतरीन फिल्मों के चयन और स्क्रीनिंग के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, यह अपने रेड कार्पेट इवेंट के लिए भी लोकप्रिय है।

 

Check Also

माँ सोनी राजदान की तरह नजर आई आलिया भट्ट, ‘मंडी’ में जैसी दिखी मां, वैसे ही ‘गंगूबाई’ में नजर आई बेटी

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *