Tuesday, February 27, 2024 at 7:25 PM

पीवी सिंधु की समीक्षा से गदगद दीपिका, फिल्म की तारीफ करने पर बैडमिंटन खिलाड़ी को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हालिया रिलीज फिल्म फाइटर को लेकर खूब चर्चा में चल रही हैं। बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को देखते हुए यह कहना उचित है कि फिल्म को देशभर में पसंद किया जा रहा है। रिलीज के पहले सप्ताह के भीतर फिल्म देखने वालों में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी शामिल थीं। लोकप्रिय खेल हस्ती ने भी अपनी फिल्म समीक्षा में टीम पर प्यार बरसाया है। अब दीपिका ने पीवी सिंधु की समीक्षा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पीवी सिंधु ने की फाइटर की समीक्षा
2024 की सबसे बड़ी रिलीज फाइटर को बड़े पर्दे पर देखने के बाद, पीवी सिंधु ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह इस फीचर फिल्म से बहुत खुश और प्रभावित हैं। ऋतिक रोशन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साझा किए गए एक्शन फ्लिक के पोस्टर को री-पोस्ट करते हुए, बैडमिंटन खिलाड़ी ने लिखा, “क्या फिल्म है! ऋतिक और दीपिका ने कमाल ही कर दिया, मुंह से बस उफ्फ ही निकल रहा है। अनिल सर, ने अपने अभिनय से तो दर्शकों के होश ही उड़ा दिए हैं।”

दीपिका ने बैडमिंटन खिलाड़ी को कहा धन्यवाद
पीवी सिंधु की इस तारीफ के बाद फाइटर टीम में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने तुरंत अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बैडमिंटन खिलाड़ी की स्टोरी को रि-पोस्ट किया और लिखा, “लव यू।” बता दें कि गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज फिल्म फाइटर ने सप्ताह के भीतर ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर फैंस ऋतिक और दीपिका के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दर्शकों को पसंद आ रही है फाइटर
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों सुपरस्टार के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आए हैं।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …