Tuesday, July 16, 2024 at 5:50 AM

चंकी ने दी थी ट्रेनिंग, लेकिन अक्षय कुमार ने कहा था- उन्होंने इतना गलत सिखाया, फिल्में पिट गईं

बॉलीवुड कलाकारों की दोस्ती अक्सर चर्चा में रहती हैं। अलग-अलग मौकों पर कई सितारों से दोस्ती के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। इसी सिलसिले में अब अभिनेता चंकी पांडे ने भी अक्षय कुमार से अपनी दोस्ती को लेकर बातचीत की है। इस बातचीत में कई दिलचस्प बातें सुनने को मिली। मालूम हो कि दोनों साथ में कई कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनमें ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी की फिल्मों के अलावा ‘दे दना दन’ भी शामिल हैं।

चंकी ने दी थी अक्षय को ट्रेनिंग
हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में चंकी पांडे ने बताया कि वो और अक्षय कुमार साल 1986 से एक-दूसरे के दोस्त हैं। दोनों मधुमती एकेडमी ऑफ फिल्म डांसिंग में मिले थे। चंकी पांडे ने बताया कि जब वो मधुमती में पढ़ा करते थे तो सीनियर छात्र अपने जूनियरों को ट्रेनिंग दिया करते थे। चंकी वहां अक्षय के सीनियर थे। इसलिए उन्होंने भी अपने जूनियर अक्षय कुमार को कई सारी चीजें सिखाईं थी।

चंकी का सिखाया गलत था, मुझे भुलाना पड़ा: अक्षय कुमार
एक मजेदार बात यह है कि अक्षय कुमार ने अपने एक पुराने साक्षात्कार में चंकी पांडे से सीखी हुई चीजों पर बात की थी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि मैंने अपने करियर के शुरू में जो भी सीखा था, चंकी पांडे से सीखा था। अक्षय ने आगे कहा कि चंकी का सिखाया हुआ इतना गलत था कि उनकी फिल्में चल ही नहीं पाईं और इसलिए उन्होंने चंकी सीखी सारी चीजों को भुलाने का फैसला लिया। फिर उन्होंने कुछ नया सीखा, जिसके बाद वो अक्षय कुमार बन गए।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …