Wednesday, April 24, 2024 at 10:28 PM

सीईसी की बैठक बीजेपी मुख्यालय में जारी, त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई जाएगी स्ट्रेटेजी

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक पार्टी मुख्यालय में जारी है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीईसी के अन्य सदस्य सहित त्रिपुरा कोर ग्रुप के नेता भी मौजूद हैं।

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति  की बैठक के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे। बीते दिन हुई भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अहम बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और शीर्ष नेता मौजूद थे। बैठक में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, भाजपा के राज्य प्रभारी महेश शर्मा और राज्यसभा सांसद बिप्लब देब भी शामिल हुए थे।

वाम मोर्चा के संयोजक नारायण ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है।  60 सीटों में से 43 सीटों पर माकपा, 13 पर कांग्रेस, 1 पर भाकपा, 1 सीट पर आरएसपी और 1 पर फॉरवर्ड ब्लॉक, जबकि एक सीट पर एक उम्मीदवार निर्दलीय चुनाव लड़ेगा।मतगणना दो मार्च को होगी। 2018 में भाजपा ने सीपीआई (एम) के 20 साल के शासन को समाप्त करते हुए त्रिपुरा में पहली बार सरकार बनाई थी।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …