Saturday, April 20, 2024 at 2:12 AM

बीआरएस कल आयोजित करेगी जनसभा, अखिलेश यादव सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) बुधवार को खम्मम शहर में एक जनसभा आयोजित करेगी। इस जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और भाकपा के डी राजा भी शामिल होंगे।

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम बदलकर बीआरएस किए जाने के बाद यह पहली सार्वजनिक बैठक है बैठक राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है। इसके अलावा इसमें तमाम विपक्षी दलों जैसे- आम आदमी पार्टी (आप), सपा और वामपंथी नेता सभी एक साथ नजर आएंगे।

बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ अतिथि नेता बुधवार को खम्मम जाने से पहले हैदराबाद के पास यदाद्री में भगवान लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर जाएंगे। हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर खम्मम में वे तेलंगाना सरकार के नेत्र जांच कार्यक्रम ‘कांति वेलुगु’ के दूसरे चरण के शुभारंभ में भी शामिल होंगे।  स्वतंत्रता सहित संविधान की भावना वर्तमान भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए शासन के तहत कमजोर हो रही है। उन्होंने कहा कि बीआरएस देश में ‘वैकल्पिक राजनीति’ लाने की कोशिश कर रही है।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …