Monday, March 4, 2024 at 6:05 AM

BJP का दावा- कांग्रेस के झांसे में नहीं आएंगे मतदाता, मोदी की गारंटी से मिलेंगी सभी 28 लोकसभा सीटें

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने सोमवार को कहा कि देश में भगवा पार्टी के समर्थन में लहर है और पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।  लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के बुद्धिजीवी लोग कांग्रेस पार्टी की नौटंकी की गारंटी के झांसे में नहीं आएंगे क्योंकि वे जानते हैं कि (पीएम नरेंद्र) मोदी की गारंटी सबसे अच्छी है। विजयेंद्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और अगर भाजपा अगला चुनाव जीतती है तो उनके नेतृत्व में देश तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अक्षमता के कारण राज्य की आर्थिक स्थिति खराब हुई है।

उन्होंने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से विफल रही है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने 14 बजट पेश किए हैं। वह संसाधन जुटाने के मामले में पूरी तरह से विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के कई हिस्सों में गंभीर सूखे की स्थिति और हाल के दिनों में पांच सौ किसानों की आत्महत्या के बावजूद राज्य सरकार ने पीड़ित लोगों को कोई मुआवजा नहीं दिया है।

विजयेंद्र ने कहा कि राज्य के मतदाता अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनकी पार्टी आगामी चुनावों में सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कर्नाटक में 25 सीटों पर जीत दर्ज की थी। जबकि पार्टी समर्थित एक निर्दलीय भी विजयी हुआ था। कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) ने एक-एक सीट पर जीत दर्ज की थी। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा, बसवराज बोम्मई और डी वी सदानंद गौड़ा और राष्ट्रीय महासचिव एवं कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता आर अशोक और विधान परिषद में विपक्ष के नेता कोटा श्रीनिवास पुजारी भी मौजूद थे।

Check Also

‘मंगलुरु कुकर विस्फोट से लग रहा संबंध, जांच जारी’; रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट पर बोले डीके शिवकुमार

कर्नाटक के बंगूलरू स्थित रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को दोपहर एक बजे धमाका हुआ। जिसके …