Friday, October 7, 2022 at 6:34 PM

भाजपा ने शुरू किया मिशन बिहार, गृहमंत्री अमित शाह अगले महीने दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे सीमांचल

महागठबंधन की सरकार बनने के के बाद भाजपा ने मिशन बिहार शुरू कर दिया है। एक माह के अंदर केंद्रीय मंत्रियों का सीमांचल में दौरा करना यही संकेत दे रहा है।

इस मिशन के तहत भाजपा अपने बड़े नेताओं से बिहार में बड़ी-बड़ी रैलियां करवाएगी और इसकी शुरुआत देश के गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग की सदस्य अंजू बाला के बाद गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय का सीमांचल में एक सप्ताह के अंदर दौरा हो चुका है।

बीजेपी सूत्रों के अनुसार आगामी सितंबर माह में गृहमंत्री अमित शाह पूर्णिया में एक जनसभा करेंगे। अमित शाह की इसी जनसभा से बिहार को साधने की शुरुआत की जाएगी। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने सोमवार को किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान अमित शाह के दौरे के बारे में बताया।

अगले महीने की 23 और 24 तारीख को अमित शाह बिहार दौरे पर रहेंगे। इन 2 दिनों के बिहार दौरे में उनका केंद्र सीमांचल रहेगा। सीमांचल में दो बड़ी रैलियों को अमित शाह संबोधित करेंगे।

शाह का दौरा सफल बनाने के लिए विधान पार्षद डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल की उपस्थिति में बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बैठक की और उचित दिशा-निर्देश भी दिए हैं।

दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के दो दिवसीय सीमांचल का दौरे की तैयारी शुरू कर दी गई है।अमित शाह के दौरे को लेकर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बताया कि 23 और 24 सितंबर को सीमांचल के इलाके में वो रहेंगे। 23 सितंबर को पूर्णिया में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया है।

Check Also

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीम ने 19 शव किये बरामद, रेस्क्यू अभियान में बाधा बनी बर्फबारी

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीमें घटनास्थल पर पहुंचने में कामयाब हो गईं। टीमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *