Monday, May 27, 2024 at 9:15 PM

विपक्षी नेताओं के हालिया बयान पर भड़की भाजपा, कहा- देश के विकास को रोकने का प्रयास कर रही बाहरी शक्तियां

लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा ने इंडी गठबंधन दल के नेताओं पर निशाना साधा। भाजपा ने विपक्षी नेताओं द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों को लेकर कहा कि यह देश के हित के खिलाफ है। भाजपा ने विपक्ष पर पाकिस्तान का समर्थन करने का आरोप लगाया और देशद्रोहियों से जनता को सावधान रहने के लिए कहा।

विपक्षी नेताओं के बयान पर साधा निशाना
भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सोमवार को महाराष्ट्र कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आरोपों का हवाला देते हुए कहा कि यह सिर्फ भाजपा को बदनाम करने की साजिश है। यह आरोप निराधार हैं। त्रिवेदी ने विपक्षी नेताओं के अन्य आरोपों का भी हवाला दिया, जिसमें पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं और फारूक अब्दुल्ला पाकिस्तान के पास परमाणु हथियार होने के बारे में बता रहे हैं। त्रिवेदी ने कहा कि अब्दुल्ला का बयान काफी चौंकाने वाला है। कांग्रेस नेता शशि थरूर के बांग्लादेशी अखबार में छपे कॉलम का हवाला देते हुए त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव भारत में हो रहे हैं और कांग्रेस नेता विदेशी जमीन पर जनमत तैयार कर रहे हैं।

जनता से देश के भीतर छिपे गद्दारों से सावधान रहने को कहा
विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह सभी घटनाक्रम सिर्फ एक संयोग नहीं है बल्कि जानबूझकर किया गया एक खतरनाक प्रयोग है। उन्होंने जनता से देश के भीतर छिपे गद्दारों से सावधान रहने को कहा। उन्होंने कहा कि विभिन्न प्रकार की बाहरी शक्तियां आत्मविश्वासी भारत के उदय को रोकने का प्रयास कर रही हैं।

आतंकवादी हमले को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी का बयान
पुंछ पर वायुसेना के वाहन पर हुए हमले को लेकर चरणजीत सिंह ने हाल ही में मीडिया से बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि जब इलेक्शन आते हैं तो ऐसे स्टंट खेले जाते हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि ये तैयार करके हमले करवाए जाते हैं। भाजपा को जिताने का स्टंट होता है, इसमें सच्चाई नहीं होती। लोगों को मरवाने और लोगों की लाशों पर खेलना ये भाजपा को आता है। वहीं एक दिन पहले पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से जुड़े एक सवाल के जवाब पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। उसके पास परमाणु हथियार हैं।

Check Also

चन्नगिरी में पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ मामले में 25 गिरफ्तार, थाने में आरोपी की मौत पर हुआ था बवाल

कर्नाटक के चन्नगिरि में शनिवार को जुआ खेलने में शामिल एक आरोपी की पुलिस हिरासत …