Monday, April 22, 2024 at 10:49 AM

चेन्नई सेंट्रल से भाजपा उम्मीदवार विनोज ने की पीएम की तारीफ, कहा- हमें उनकी कार्यशैली पर भरोसा है

लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा ने पांचवी सूची भी जारी कर दी। इसमें तमिलनाडु के चेन्नई सेंट्रल निर्वाचन क्षेत्र से विनोज पी सेल्वम का नाम शामिल है। विनोज ने मैदान में उतारे जाने को लेकर कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने के तरीकों पर विश्वास करते हैं और वह लोगों की इच्छा के अनुसार उनकी सेवा करेंगे।

भाजपा नेता विनोज ने आगे कहा, ‘मैं पहला वादा यह करता हूं कि लोग मुझे चुनाव के बाद भी देखेंगे…मैं ऐसा सांसद बनने जा रहा हूं जो लोगों के लिए काम करेगा।हम पीएम नरेंद्र मोदी के संगठन से हैं, उनकी पार्टी से हैं। हम उनके काम करने के तरीके में विश्वास करते हैं और हम यहां लोगों की सेवा करने के लिए हैं और हम निश्चित रूप से वह बदलाव लाएंगे जो लोग देखना चाहते हैं।’

ओपीएस ने रामनाथपुरम से नामांकन दाखिल किया
इसके अलावा भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार और पूर्व अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) ने सोमवार को रामनाथपुरम लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। पन्नीरसेल्वम ने अपना नामांकन रामनाथपुरम जिला कलेक्टर बी विष्णु चंद्रन को सौंपा।

मीडिया से बात करते हुए पन्नीरसेल्वम ने कहा, ‘मैं एआईएडीएमके वालंटियर राइट्स रेस्क्यू कमेटी की ओर से रामनाथपुरम निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव लड़ रहा हूं, मैं इस निर्वाचन क्षेत्र में खोई हुई सभी परियोजनाओं को वापस लाने का प्रयास करूंगा और इतना ही नहीं, मैं तटीय क्षेत्र में रोजाना परेशानी झेल रहे मछुआरों के बचाव की समस्या को आगे बढ़ाऊंगा। मैंने यह बात पीएम मोदी को बताई, जो तीसरी बार प्रधानमंत्री का पद संभालेंगे।’ उन्होंने आगे कहा कि वह इस निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं लाएंगे।

Check Also

तापमान वृद्धि सीमित रखने के लक्ष्य से दुनिया को दूर ले जा रहा प्लास्टिक उद्योग, उत्पादन पर नकेल जरूरी

नई दिल्ली: जलवायु परिवर्तन के खतरनाक प्रभावों से बचने के लिए पृथ्वी के दीर्घकालिक औसत …