Wednesday, April 24, 2024 at 1:58 AM

सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली Bhumika Chawla आज जी रही हैं गुमनाम जिंदगी

भाग्यश्री के बाद किसी ने  मासूमियत से दर्शकों का दिल पर्दे पर खूब जीता तो वो थीं अभिनेत्री भूमिका चावला। तेलुगु और तमिल सिनेमा में अपना नाम बनाने के बाद साल 2003 में भूमिका चावला ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ से अपने करियर की शुरुआत की

एक्ट्रेस के इस खास दिन पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। वहीं आज उनके बर्थडे पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें। भूमिका चावला का जन्म 21 अगस्त 1971 को पंजाबी फैमिली में हुआ। एक्ट्रेस के पिता एक आर्मी कर्नल थे।

फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने अपना नाम रचना से बदलकर भूमिका रख लिया था। भूमिका को उनके फैंस तेरे नाम गर्ल से जानते हैं क्योंकि इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ नजर आई थी और इस फिल्म से उन्हें रातों-रात पहचान मिली। फिल्म में एक्ट्रेस ने निर्जला नाम की लड़की का किरदार निभाया था और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

भूमिका चावला बचपन से ही अभिनय करना चाहती थीं और यही वजह थी कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वो अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई आ गईं। आज भूमिका चावला का जन्मदिन है और इस खास मौके पर हम उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बाते आपको बताने जा रहे हैं।सलमान खान के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने वाली भूमिका चावला के फिल्म ‘तेरे नाम’ में अभिनय देखने के बाद हर किसी को यही लगा था कि वो बॉलीवुड में लंबे समय तक टिकेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Check Also

‘जय हो पूरी तरह से एआर रहमान की रचना थी’, सुखविंदर ने राम गोपाल वर्मा के दावों का किया खंडन

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक घटना साझा की जहां एआर …