Saturday, April 27, 2024 at 8:15 AM

हाइट एंड पर्सनैलिटी को फ्लॉन्ट करती नजर आई भूमि पेडनेकर की बहन, इंडस्ट्री में करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना दिया है.भूमि पेडनेकर की छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर भी कुछ कम नहीं हैं. अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

दिलचस्प बात यह है कि खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस की बहन उनसे भी चार कदम आगे हैं।उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने भी सभी का दिल भी जीत लिया था. चाहे वो एक्टिंग हो या डांस या फिर फैशन की बात करें तो भूमि हमेशा अपने स्टाइल से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बॉलीवुड में यूं तो हमेशा हर स्टार की बहन या भाई भी साथ में फोटोशूट कराते रहते है.

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें वह लैवेंडर कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस समीक्षा की तुलना उनकी बहन भूमि पेडनेकर से करते नजर आते हैं। बीते दिनों समीक्षा की कई तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

जिस कॉन्फिडेंस के साथ वह अपनी हाइट एंड पर्सनैलिटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, वह पूरे लुक को रिवर्स इफेक्ट देते हुए सारा ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.समीक्षा पेडनेकर मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। इसके अलावा वह पेशे से एक वकील भी हैं।

 

 

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …