Monday, February 26, 2024 at 11:54 PM

लोकसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू का बड़ा कदम, पटियाला व अमृतसर में लगाएंगे ‘जनता दरबार’

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बढ़ा कदम चला है। अमृतसर के साथ-साथ सिद्धू दंपती ने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के गढ़ पटियाला में डेरा जमा दिया है। अब सिद्धू हर हफ्ते अमृतसर और पटियाला में ‘जनता दरबार’ लगाएंगे।

सिद्धू अगले हफ्ते से सप्ताह में एक बार पटियाला और अमृतसर के लोगों से मिलेंगे। सिद्धू ने यह एलान अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया। सिद्धू ने लिखा कि वह एक हफ्ते पटियाला में लोगों से मिलेंगे और एक हफ्ते अमृतसर में मिलेंगे। हर हफ्ते वह किस तारीख को और कब लोगों से मिलेंगे, इस संबंध में जानकारी पहले से ही दी जाएगी। सिद्धू के करीबी शैरी रियाड ने बताया कि डॉ. नवजोत कौर सिद्धू इस समय कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से ठीक हुई हैं। जल्द ही वह भी नवजोत सिंह सिद्धू के साथ लोगों से मिलेंगी।

उन्होंने बताया कि इस मुहिम की शुरुआत पटियाला से बुधवार को होने की संभावना है। पंजाब से कोई भी व्यक्ति अपना दुख-तकलीफ व शिकायत लेकर नवजोत सिंह सिद्धू से मिल सकता है। पटियाला व अमृतसर दोनों ही जगहों पर सिद्धू अपने आवास पर लोगों से मिला करेंगे।

अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने के बाद सिद्धू दंपती ने अमृतसर के अलावा पटियाला में भी अपनी सक्रियता बढ़ाई है। सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं। जब उनसे पटियाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर सहमति जताई।

Check Also

निताशा कौल को लंदन डिपोर्ट करने पर राजनीति तेज; कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आई भारतीय मूल की ब्रिटिश महिला …