Saturday, October 26, 2024 at 3:56 AM

खूनी फोटोशूट कराने वाली रोजलिन खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, एक्ट्रेस को हुआ कैंसर

सविता भाभी की एनिमेटेड फिल्म कर लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री रोजलिन खान से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि वह कैंसर से जूझ रही हैं।

रोजलिन ने गर्दन और पीठ में तेज दर्द के अलावा कोई और लक्षण नहीं थे।अभिनेत्री ने कहा कि मैं इन्हें जिमनास्टिक से होने वाला दर्द समझती थी।कैंसर का पता चलने के बाद अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती हैं।

खूनी फोटोशूट कराकर चर्चा में आईं अभिनेत्री रोजलिन खान को कैंसर हो गया है।  रोजलिन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह अस्पताल के बेड पर नजर आईं। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा कि ‘मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती है, ये कहीं पढ़ा था..।’

रोजलिन ने कहा कि अब मैं जान गई हूं कि ये मेरे जैसे लोगों के लिए है। अभिनेत्री की मानें तो उन्हें “गर्दन और पीठ में तेज दर्द के अलावा कोई और लक्षण नहीं थे।” बकौल रोजलिन- मैं इन्हें जिमनास्टिक से होने वाला दर्द समझती थी।रोजलिन ने अस्पताल से अपनी तस्वीर शेयर कर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और कहा कि वह अब सात महीने के लिए कीमोथेरेपी लेंगी।रोजलिन साल 2015 में एक फोटोशूट की वजह से काफी चर्चा में आई थीं।

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …