Tuesday, February 7, 2023 at 10:58 AM

ऑस्ट्रेलिया: 21 वर्षीय एक भारतीय छात्र की कार ट्रक से टकराई, दुर्घटना में हुई मौत

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा में हुए कार हादसे में 21 वर्षीय एक भारतीय छात्र की मौत हो गई है।  छात्र कुणाल चोपड़ा मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर जिले का रहने वाला था और छात्र वीजा पर ऑस्ट्रेलिया में रह रहा था।

ऑस्ट्रेलिया में बहु संस्कृति और बहु भाषी प्रसारक एसबीएस पंजाबी की खबर के मुताबिक हादसा पिछले सप्ताह कैनबरा के विलियम होवेल ड्राइव पर स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजे उस समय हुआ जब चोपड़ा काम से लौट रहा था।

शुरुआती जांच के मुताबिक चोपड़ा की कार गलत दिशा में चली गई थी जिसकी वजह से वह कैनबरा आ रहे ट्रक से टकरा गई।  ट्रैविस मिल्स की रोड पुलिसिंग के कार्यवाहक निरीक्षक ने बताया कि सड़क हादसा जांच टीम चोपड़ा के साथ हुए हादसे की जांच कर रही है।

चोपड़ा पिछले साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया आए थे।  चोपड़ा के साथ कैनबरा में रह रहे उनके रिश्ते के भाई हनी मल्होत्रा को उद्धत किया, ”हम हतप्रभ हैं और स्वदेश में उनका परिवार बिखर गया है।”

मल्होत्रा ने बताया कि वह चोपड़ा के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की व्यवस्था कर रहे हैं। मित्र और समुदाय के प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह गिल ने कहा कि इस हादसे से कैनबरा में एक साथ रह रहा भारतीय समुदाय स्तब्ध है।

Check Also

जासूसी गुब्बारा मार गिराने से बढ़ी अमेरिका चीन के बीच तनातनी, ड्रैगन ने दे डाली ये चेतावनी

अमेरिका और चीन के बीच एक बार फिर से तनातनी बढ़ गई है। कारण चीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *