Sunday, June 23, 2024 at 11:21 PM

‘सोढ़ी’ के घर वापस आने पर असित मोदी ने जताई खुशी, सेट पर पुलिस पूछताछ के बारे में भी की बात

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के रोशन सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह लंबे वक्त से लापता था। वह शुक्रवार को घर वापस लौट आए हैं। इस बात से उनका परिवार, फैंस और को-एक्टर्स सभी बेहद खुश हैं। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने भी इस बात पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अभिनेता के घर लौटने पर उन्हें शुभकामनाएं भी दीं। इसके साथ ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर कलाकारों और टीम से पुलिस पूछताछ को लेकर भी खुलासा किया।

असित कुमार मोदी ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि वह वापस आ गए हैं। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं। मैं उनके परिवार के लिए भी बहुत खुश हूं। हम सभी बहुत चिंतित थे, लेकिन अब उनके वापस आने से हम राहत की सांस ले सकते हैं। मुझे पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि उनके परिवार को उनका बेटा वापस मिल गया। अब उनके मन में क्या है वो समझ नहीं सकते। हमें नहीं पता कि वह क्या महसूस कर रहे हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहा हूं, मगर उनका फोन नहीं मिल रहा है। मैं उनसे बात करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मुझे वापस बुलाए ताकि मैं और जान सकूं।’ पहले पुलिस पूछताछ के बारे में बात करते हुए असित मोदी ने कहा, ‘पुलिस हमारे सेट पर आई और सभी से पूछताछ की। मैं तब यहां नहीं था लेकिन सभी ने सहयोग किया। पुलिस ने बाद में मुझसे बात की और मैंने उन्हें बताया कि मैंने पिछले कुछ समय से गुरुचरण से बात नहीं की है।’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता थे। वह शुक्रवार, 17 अप्रैल को अपने दिल्ली स्थित घर पर लौट आए हैं। कई दिनों तक गायब रहने के बाद अभिनेता खुद ही वापस घर लौट आए हैं। परिवारवालों ने दिल्ली में उनकी गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवाई थी। वापस लौटने पर सोढ़ी से पुलिस ने पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक गुरुचरण ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़ चुके हैं और धार्मिक यात्रा पर चले गए थे। पुलिस ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में वह अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में रुके थे, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …