Sunday, June 23, 2024 at 11:10 PM

भांजी अलीजेह को खुद पर किताब नहीं लिखने देंगे सलमान, दुबई में हुई मजेदार बातचीत

हाल ही में, सलमान खान और ‘फर्रे’ फिल्म से डेब्यू करने वाली उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री दुबई में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान अलीजेह को फिल्म इंडस्ट्री में उनके करियर की अच्छी शुरूआत के लिए सम्मानित किया गया। सलमान ने इस आयोजन की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा की है। कार्यक्रम में सलमान और अलीजेह से जुड़े कुछ मजेदार सवाल-जवाब भी सुनने को मिले।

सलमान बोले- उसे किताब लिखने नहीं दूंगा
इस इवेंट की होस्ट सोफी चौधरी ने अलीजेह से सवाल करते हुए पूछा कि अगर उन्हें अपने मामा सलमान खान पर किताब लिखनी हो तो वो उसका नाम क्या रखेंगी। अलीजेह जवाब देने ही वाली थी कि सलमान बोल पड़े। उन्होंने कहा कि मैं कभी भी उसे मेरे बारे में किताब नहीं लिखने दूंगा। भाईजान का जवाब सुनते ही कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

अरबाज मामा से लेती हैं सलाह, सोहेल सुनाते हैं चुटकुले
अलीजेह ने इससे पहले इस साल एक कार्यक्रम में बताया था कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होतीं तो फिल्म निर्देशक होतीं। अलीजेह से उस कार्यक्रम में यह भी पूछा गया था कि क्या वो अपने मामा सलमान खान को लेकर कोई फिल्म बनाएंगी? इस पर अलीजेह ने तुरंत हां में जवाब दिया था। अलीजेह ने बताया था कि अगर उन्हें हंसना होता है तो वो सोहेल खान के पास जाती हैं। वो उन्हें खूब हंसाते हैं। सलाह लेने के लिए अरबाज मामा का सहारा लेती हैं। उनका कहना है कि अरबाज काफी अच्छी सलाह देते हैं।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …