Sunday, September 25, 2022 at 5:09 AM

अशोक गहलोत ने फहराया तिरंगा व किया पीएम मोदी और केजरीवाल पर वार कहा-“दोनों के झांसे में नहीं आना”

राजस्थान में आज स्वतंत्रता दिवस पर राज्य स्तरीय स्वाधीनता दिवस समारोह जयपुर में सवाई मानसिंह स्टेडियम में मनाया जा रहा है।आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए कांग्रेस की बुलाई सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने राजनीतिक विरोधियों पर जमकर हमला बोला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बराबर बताया और कहा कि दोनों के झांसे में नहीं आना है.जनता को जाकर बताना है कि ये दोनों एक ही तरह के लोग हैं. जबकि बिना नाम लिए कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर भी निशाना साधा.

सीएम ने कहा कि विदेशों में बुजुर्गों को हर हफ्ते पैसा मिलता है। हमें सामाजिक सुरक्षा पर ज्याद फोकस करना चाहिए। राजस्थान में सामाजिक क्षेत्र में अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने तो गांधी जी को छोड़ दिया,उनकी फोटो तक नहीं लगाते.  बीजेपी वाले तो मजबूरी में लगाते हैं. गहलोत ने मंच से प्रधानमंत्री मोदी की तरह ‘भाइयों-बहनों’ कहकर दो बार मीमिक्री की, जिस पर कांग्रेसियों ने खूब ताली बजाई.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम अशोक गहलोत सुबह 8.55 बजे अमर जवान ज्योति पहुंचे। जहां उन्होंने पहले स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित किया और राष्ट्र की सेवा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले अमर शहीदों को नमन किया।

Check Also

ईरान में हिजाब विवाद के बीच सरकार ने लगाया इन्टरनेट पर बैन तो एलन मस्क ने शुरू की ये नई सर्विस

ईरान में हिजाब पर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच स्थानीय सरकार ने देश में कई जगहों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *