Sunday, June 23, 2024 at 3:38 PM

मुश्किलें बढ़ने पर प्रज्ज्वल रेवन्ना के समर्थन में आए भाई सूरज, कहा- परिवार को कमजोर करने की साजिश

कर्नाटक में यौन शोषण के आरोप झेल रहे पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस पर प्रज्ज्वल रेवन्ना के भाई और जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना ने प्रतिक्रिया दी है। सूरज रेवन्ना का कहना है कि यह केवल उनके परिवार को कमजोर करने की साजिश है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें प्रज्ज्वल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सूरज रेवन्ना ने कहा कि उनके भाई और पिता एवं विधायक एचडी रेवन्ना को राजनीतिक तौर पर कमजोर करने की साजिश है। बता दें कि एचडी रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे, जबकि प्रज्ज्वल उनके (एचडी देवगौड़ा) पोते हैं।

सूरज रेवन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मामले को जांच के लिए सौंप दिया गया है। जो भी साबित होता, उसे पहले साबित होने देते हैं। इस पर मैं प्रतिक्रिया कैसे दे सकता हूं? मैरे पास प्रज्ज्वल रेवन्ना को लेकर कोई जानकारी नहीं है।” अपने पिता एचडी रेवन्ना पर दर्ज एफआईआर पर प्रतिक्रिया देते हुए सूरज रेवन्ना ने कहा, “एक हजार और एफआईआर लगाने दीजिए। जो साबित करना है वह आखिरकार साबित हो ही जएगा। हमारे जिले के लोग जानते हैं कि रेवन्ना क्या है। मुझे इसपर प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है।”

जेडीएस एमएलसी ने आगे कहा, “अगर आप हासन के की राजनीति की बारे में जनना चाहते हैं तो वहां रेवन्ना के अलावा कोई प्रतिस्पर्धी नहीं है। वहां उनके जैसी राजनीति करने वाला कोई नहीं है। उन्हें कमजोर करने के लिए यह साजिश रची जा रही है।”

यह है मामला
बता दें कि 33 वर्ष के प्रज्ज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा के पोते और विधायक व पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। उनके खिलाफ कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं और कई इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो गए हैं। राज्य सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है। प्रज्ज्वल कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जैसे ही सांसद से जुड़े वीडियो सामने आने लगे, वह वोटिंग खत्म होने के बाद वह देश छोड़कर भाग गए।

Check Also

पवन कल्याण को नहीं हरा पाए तो जगनमोहन की पार्टी के नेता ने बदला अपना नाम, चुनाव में ही किया था वादा

अमरावती: इस वर्ष लोकसभा और विधानसभा चुनाव के दौरान पक्ष विपक्ष के नेताओं ने कई दावे …