Monday, February 26, 2024 at 11:04 PM

पत्नी शूरा के साथ उम्र के ज्यादा फासले पर अरबाज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘हम इससे बेफिक्र हैं’

अरबाज खान ने बीते वर्ष दिसंबर में शूरा से शादी रचाई। शूरा और अरबाज के बीच करीब 25 वर्ष उम्र का फासला है। हाल ही में अरबाज खान ने इस बारे में बात की। इसके अलावा अरबाज ने शूरा के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की। अभिनेता ने शादी तक शूरा के साथ अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा। एक्टर ने अपने इस फैसले की वजह भी साझा की।

अरबाज खान और शूरा की लव स्टोरी अरबाज के प्रोडक्शन की ‘पटना शुक्ला’ से शुरू हुई। शूरा ने इसमें रवीना टंडन के साथ काम किया है। अरबाज का कहना है कि शुरुआत मुलाकातें काफी प्रोफेशनल थीं। फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए। अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक करने से पहले दोनों करीब दो साल कोर्टशिप में रहे।

अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखने से उन्हें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने का मौका मिला। दोनों ने शादी का फैसला काफी सोच-समझकर लिया है और मैच्योर कपल के रूप में यह फैसला लिया गया है। रिलेशन को निजी रखने के अरबाज के फैसले में परिवार साथ रहा। अरबाज खान ने बताया कि शुरुआत में उनके परिवार को भी इस रिश्ते के बारे में नहीं मालूम था, लेकिन फिर उनकी कमिटमेंट से वे सच्चाई से दो-चार हुए तो उन्होंने भी पूरा सपोर्ट दिया।

उम्र के फासले पर अरबाज खान ने बचाव करते हुए कहा, ‘शूरा छोटी हैं, लेकिन रिश्ते की सफलता में उम्र इकलौता फैक्टर नहीं होता’। उन्होंने कहा कि दोनों ने आगे बढ़ने के पहले काफी क्वालिटी समय गुजारा है। अरबाज ने ये भी कहा कि इतना बड़ा फैसला किसी जल्दबाजी में तो लिया नहीं गया है, आपसी समझ और एक-दूसरे की सहमति पर लिया गया है।

उम्र में बड़े अंतर की वजह से सोशल मीडिया पर हुई आलोचनाओं पर एक्टर ने कहा कि आलोचना और ट्रोलिंग के बावजूद वे और शूरा दोनों बेफिक्र हैं। उन्होंने कहा कि प्यार, सम्मान और एक-दूसरे के प्रति समर्पण किसी भी रिश्ते का आधार है। एक्टर ने इस धारणा को भी पूरी तरह खारिज कर दिया कि उम्र का अंतर किसी भी रिश्ते में बाधक है।

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …