Monday, March 4, 2024 at 6:08 AM

सतीश कौशिक को यादकर अनिल कपूर हुए भावुक, दिवंगत दोस्त के लिए लिखा इमोशनल नोट

सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर बीते दिन यानी 9 फरवरी को जारी कर दिया गया। इसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर में दिवंगत अभिनेता को देख फैंस के साथ सेलेब्स की भी आंखे नम हो गईं। फिल्म के ट्रेलर को सतीश के दोस्त अनिल कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

उन्हें याद करते हुए अनिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक भावनात्मक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘यह बहुत खास फिल्म है…मेरे बहुत ही अजीज दोस्त की आखिरी फिल्म…उन्हें एक आखिरी बार परफॉर्म करता हुआ देखकर मैं भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं…ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन्स हैं…।’

वहीं, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त और कागज 2 में उनके सह-कलाकार अनुपम खेर ने भी हाल ही में फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था। दोनों कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। आखिरी बार दोनों इस फिल्म में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

अनुपम ने नोट में लिखा था, “मेरे सबसे प्यारे सतीश कौशिक…आपके जुनूनी प्रोजेक्ट और दुख की बात है कि आपके अंतिम प्रोजेक्ट कागज 2 का ट्रेलर कल रिलीज होगा। इस फिल्म को बनाने में आपकी ओर से की गई कोशिशों को मैं समझता हूं। आप निश्चिंत रहें, हम सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचे। आपको ढेर सारा प्यार।”

फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो कागज 2 में सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है। जबकि यह शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले संयुक्त रूप से किया गया है।

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के …