Tuesday, February 27, 2024 at 12:10 AM

प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी में जुटे अनुपम खेर, बोले- ‘दीवाली मनाऊंगा, दीए जलाऊंगा’

इन दिनों हर तरफ श्री राम के नाम की धूम मची हुई है। वर्षों का इंतजार अब समाप्त होने जा रहा है। 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। इस मौके पर बॉलीवुड की नामी हस्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है। आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकरी दी। उन्होंने बताया कि उन्हें भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

श्री राम की भक्ति में लीन हुए एक्टर
अनुपम खेर बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता हैं। फिल्मों के अलावा वे राजनीति और धार्मिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बातें रखते हैं। आज अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा करते हुए अनुपम खेर ने कहा, ‘मैं 22 जनवरी को अयोध्या में अपने पूर्वजों और खासकर अपने दादा जी पंडित अमरनाथ जी का प्रतिनिधित्व करूंगा। ये सब राम मंदिर की स्थापना का सपना देखते थे। मेरे सभी कश्मीरी हिंदू भाई बहन आत्मिक रूप से मेरे साथ होंगे।’ वीडियो में अनुपम खेर राम-नामी गमछा ओढ़े नजर आ रहे हैं और माथे पर उन्होंने तिलक भी लगाया हुआ है। सोशल मीडिया पर लोगों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

कश्मीरी पंडितों को याद किया
अनुपम खेर ने अपने वीडियो में कश्मीरी पंडितों को याद करते हुए कहा, ‘श्री राम लला का अयोध्या लौटना यह विश्वास जगाता है कि, जिस किसी की भी अपनी एक अवधपुरी कहीं छूट गई है, तो वह एक रोज मिल जरूर जाएगी। ये श्री राम का ही आशीर्वाद है कि मुझे इस ऐतिहासिक समारोह में सम्मिलित होने का और आपसे यह खुशी बांटने का अवसर मिला है। मैं आप सब के लिये भी प्रार्थना करूंगा! जय श्री राम।’

प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होंगे ये सितारे
22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल के लिए अभी तक अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कंगना रनौत को न्योता मिल चुका है। कंगना रणौत पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया हैंडल से श्री राम का गुणगान करते हुए एक पोस्ट भी साझा की थीं।

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …