Saturday, April 20, 2024 at 9:54 AM

अनुपम खेर ने पुरानी यादों को किया ताज़ा, पेरेंट्स के साथ शेयर की ये थ्रोबैक फोटो

वह अक्सर थ्रोबैक फोटोज साझा करते नजर आते हैं। एक बार फिर अनुपम खेर ने एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जो खूब वायरल हो रही है।अनुपम खेर ने जहां बड़े पर्दे पर राज किया, वहीं उनके छोटे भाई राजू खेर ने टेलीविजन पर हमें मंत्रमुग्ध कर दिया।

अनुपम खेर ने अपनी यादों की गुल्लक से अपने माता-पिता की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है। इसमें एक्टर के पिता हाथों में किताब थामे पढ़ते नजर आ रहे हैं, बराबर में एक्टर की मां खड़ी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर अनुपम खेर के माता-पिता के युवावस्था की है। इसके साथ अनुपम खेर ने ‘प्यासा’ फिल्म का एक गाना एड किया है। यह गाना है- ‘जाने वो कैसे लोग थे जिनको…’।

हर महत्वाकांक्षी अभिनेता के लिए प्रेरणा, खेर बंधु भाईचारे के प्यार के उदाहरण हैं और उनके संबंधित इंस्टाग्राम हैंडल उसी का प्रमाण हैं। जुलाई 2020 में, जब राजू, उनकी मां, दुलारी खेर, उनकी पत्नी और उनकी बेटी सहित खेर परिवार को उपन्यास वायरस के साथ सकारात्मक परीक्षण किया गया, तो यह अनुपम ही थे,

जिन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया था और एक स्तंभ थे उसके परिवार के लिए शक्ति। अनुपम ने सभी से सामाजिक दूरी बनाए रखने और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने का भी आग्रह किया था।

 

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई …