Thursday, April 25, 2024 at 6:55 PM

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान के नाम पर होगा कनाडा की एक और सड़क का नाम

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को सम्मानित करने के लिए कनाडा की एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखने का फैसला लिया गया है। संगीत उस्ताद ने अपने हालिया ट्वीट में मेयर फ्रैंक स्कारपिट्टी को धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी इसकी कल्पना नहीं की थी। मैं आप सभी का, मार्खम के मेयर, कैनंडा (फ्रैंक स्कारपिट्टी), और परामर्शदाताओं, भारतीय महावाणिज्य दूतावास (अपूर्व श्रीवास्तव) और कनाडा के लोगों का बहुत आभारी हूं। 2013 में वापस, उन्होंने एक बोर्ड पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें लिखा था, ‘अल्लाह रक्खा रहमान सेंट।’

एआर रहमान ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। म्यूजिक डायरेक्टर ने मरखम के मेयर के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, मार्खम शहर, फ्रैंक स्कारपिट्टी और कनाडा के लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए आभारी हूं.

उन्होंने आगे कहा, “एआर रहमान नाम मेरा नहीं है। इसका अर्थ है दयालु।  कोई केवल दयालु का सेवक हो सकता है। तो, यह नाम कनाडा में रहने वाले सभी लोगों के लिए शांति, समृद्धि, खुशी और स्वास्थ्य लाए। भगवान आप सबका भला करे। मैं भारत के अपने भाइयों और बहनों को इस प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …