Monday, May 27, 2024 at 9:58 PM

WhatsApp में आ रहा एक और कमाल का फीचर, आपके हाथ में होगा पूरा कंट्रोल

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेजिंग एप WhatsApp लगातार नए-नए फीचर पर काम कर रहा है। पिछले कुछ दिनों में WhatsApp ने कई सारे नए फीचर्स टेस्ट किए हैं। अब WhatsApp एक और नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिसके आने के बाद आपके मैसेज पर पूरी तरह से आपका कंट्रोल होगा। आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में…

WhatsApp अब लिंक प्रीव्यू फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर के आने के बाद आप ही तय कर पाएंगे कि जो लिंक आप किसी को शेयर कर रहे हैं उसका प्रीव्यू दिखेगा या नहीं। नया अपकमिंग फीचर WhatsApp की प्राइवेसी फीचर का ही हिस्सा होगा। नए फीचर को फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए जारी किया गया है। यदि आप भी एक बीटा यूजर हैं तो गूगल प्ले-स्टोर से अपने एप को अपडेट कर सकते हैं। नए फीचर को WhatsApp के एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.7.12 पर देखा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल यदि आप किसी वेब लिंक को किसी के साथ शेयर करते हैं तो उसका प्रीव्यू दिखता है। इस प्रीव्यू में मेटा डिस्क्रिप्शन और टाइटल नजर आता है। इससे वेब लिंक की काफी हद तक जानकारी पहले ही मिल जाती है, लेकिन कई बार ये जानकारी गुमराह करने वाली भी होती हैं। व्हाट्सएप अब इसे बंद करने जा रहा है।

Check Also

चाहते हैं लैपटॉप की लंबी बैटरी लाइफ तो ना करें ये पांच गलती, नोट कर लें

यदि आप भी अपने लैपटॉप की बैटरी लाइफ को बेहतर करना चाहते हैं तो आपको …