Monday, April 22, 2024 at 12:11 PM

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंचे अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन, हुए स्पॉट

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। इस साल जुलाई में दोनों शादी के बंधन मं बंधेगे। शादी से पहले इनके प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की शुरुआत हो चुकी है। गुजरात के जामनगर में राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग कार्यक्रम हो रहे हैं। बीते दिन अन्न सेवा कार्यक्रम से इसकी शुरुआत हुई। शादी से पहले के भव्य उत्सव में कई मशहूर हस्तियां शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच रही हैं। सितारों के जामनगर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। ऐसे में आज अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन जामनगर पहुंच चुके हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जे ब्राउन
अमेरिकी गायक और गीतकार जे ब्राउन गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। गायक को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। उन्होंने एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही अपने कुछ दोस्तों से मुलाकात की। इस दौरान जे ब्राउन सफेद रंग की हुडी में दिखाई दिए। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की कैप भी लगाई हुई थी।

कई सितारे पहुंच चुके जामनगर
जे ब्राउन से पहले कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारे जामनगर पहुंच चुके हैं। हॉलीवुड सिंगर रिहाना और उनकी टीम भी जामनगर पहुंच चुकी है। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंक कार्यक्रम में देश और दुनिया की कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में करीब 2500 प्रकार के व्यंजन मेहमानों के लिए परोसे जाएंगे।

बीते दिन हुआ अन्न सेवा कार्यक्रम
गुजरात के जामनगर में बीते दिन बुधवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अन्न सेवा कार्यक्रम में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की भोजन परोसने वाली तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों की सादगी ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया। हर कोई इन दोनों की जमकर तारीफ कर रहा है।

Check Also

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने किया आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर का आयोजन, पहुंचे ये सितारे

कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह दुल्हन बनने के लिए …