Sunday, September 8, 2024 at 5:08 AM

जामनगर में पैपराजी का स्वागत करती नजर आईं राधिका मर्चेंट, दरियादिली से जीते दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन लंबे समय से सुर्खियों में है। इसकी शुरुआत गुजरात के जामनगर के नजदीकी गांव में लगभग 51,000 लोगों के लिए अन्न सेवा के साथ हुई। उत्सव के दौरान होने वालीं दुल्हन राधिका मर्चेंट लाल और नारंगी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं। दूसरी ओर उनके होने वाले पति अनंत अंबानी लाल रंग की शेरवानी में तालमेल बिठाते देखे गए। जोड़ा अपने गृहनगर जामनगर, गुजरात में मुंबई से आए लोगों को देखकर बेहद खुश लग रहा था।

जामनगर से अंबानी और मर्चेंट परिवार की कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी बीच राधिका का एक वीडियो जबरदस्त सुर्खियों में है, जिसमें वह पैपराजी का स्वागत करते हुए उनका हालचाल पूछती नजर आ रही हैं। दरअसल, 28 फरवरी, 2024 को जब अंबानी परिवार ने लोगों से आशीर्वाद लेने के लिए अन्न सेवा की मेजबानी की, तो राधिका और अनंत ने भी इसमें भाग लिया और भोजन परोसा।

अनंत और राधिका ने जय श्री कृष्ण बोलकर लोगों को प्यार से भोजन परोसा। इस कपल ने पैपराजी के लिए पोज भी दिए। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि यह जोड़ा मुंबई से आए पैप्स को देखकर बेहद खुश है। जल्द अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका ने पैपराजी को खुले दिल से स्वागत किया। साथ ही पूछा, ‘जामनगर कैसा लगा? बढ़िया है ना, हवा-पानी कैसा लगा?’

राधिका मर्चेंट के परिजनों ने भी अन्न सेवा में भाग लिया। अंबानी परिवार को बच्चों की भव्य शादी से पहले अन्न सेवा की मेजबानी करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2018 में अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी और फिर 2019 में अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के लिए भी यही अनुष्ठान किया था।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …