Tuesday, April 16, 2024 at 10:57 PM

अल्लू अर्जुन ने मैडम तुसाद दुबई में किया अपने मोम के पुतले का अनावरण, ‘पुष्पा’ स्टाइल में दिया पोज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन में एक और सफलता की सीढ़ी चढ़ ली है। अल्लू अर्जुन ने एक नया ‘मील का पत्थर’ हासिल किया है। अभिनेता ने आखिरकार दुबई के मैडम तुसाद संग्राहलय में अपने मोम के पुतले का अनावरण किया। पुतले का अनावरण बीते गुरुवार, 28 मार्च की शाम को किया गया, जिसे अभिनेता ने बड़ी उत्साह के साथ अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैंस के साथ साझा किया। अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैचू के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, उन्होंने फिल्म के पहले भाग ‘पुष्पा: द राइज’ ने वैश्विक पहचान हासिल की थी। ‘पुष्पा’ स्टार मोम की प्रतिमा से सम्मानित होने वाले नवीनतम स्टार हैं। ऐसे में उन्होंने अपने पुतले के साथ ‘पुष्पा’ का आइकॉनिक पोज दोहराया और ‘पुष्पा’ स्टाइल में तस्वीरें खींचवाईं। अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो तस्वीर साझा की है, उसमें वे मोम की प्रतिमा के साथ पुष्पा के अंदाज में पोज दे रहे हैं।

अल्लू को ‘डांसिंग किंग’ कहते हुए मैडम तुसाद ने अनावरण के बाद अभिनेता और उनकी मोम की प्रतिमा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। मोम की प्रतिमा को ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ की प्रतिष्ठित लाल जैकेट पहनाई गई है, जबकि पुष्पा ने ‘थगडे ले’ का भाव प्रदर्शित किया है। अल्लू अर्जुन ने भी अनावरण के लिए वही ऑउटफिट चुना। शाम की शुरुआत में प्रतिमा के लॉन्च की जानकारी देते हुए अल्लू ने लिखा, ‘यह हर अभिनेता के लिए एक मील का पत्थर है।’

उन्होंने एक्स और इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया और लिखा, ‘हियर वी गो, मैडम तुसाद दुबई, थगडे ले।’ अभिनेता की इस तस्वीर पर उनके फैंस भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, मैडम तुसाद ने मोम की प्रतिमा के अनावरण का एक वीडियो भी पोस्ट किया, जो काफी मजेदार था। अल्लू अर्जुन जब मोम के पुतले के अनावरण के लिए तैयार थे, तभी उनकी बेटे अल्लू अरहा भी उनके पुतले के साथ पुष्पा स्टाइल में पोज दे रही थीं, जिसे देख अभिनेता हंसने लगे।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …