Monday, May 27, 2024 at 9:29 PM

एकदम असली है ‘हीरामंडी’ के सारे गहने, कीमत बताते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, “मैं पहनकर भाग जाऊं तो..”

संजय लीला भंसाली के हर एक काम में उनके सेट की तारीफ जरुर होती है। इन दिनों उनकी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ चर्चा में हैं। नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हो चुकी है। लोग इसके सेट की भी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। इसके अलावा सीरीज में अभिनेत्रियों ने जो गहने पहने हैं, उन पर खूब बातें हो रही है। अब ‘हीरामंडी’ में काम करने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी इन गहनों को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है।

असली है सारे गहने
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने एक साक्षात्कार में बताया कि इस वेब सीरीज में असली गहनों का इस्तेमाल किया गया है। कलाकारों ने जितने भी गहने पहन रखे हैं, वे सभी एकदम असली है और बहुत महंगे हैं। ऋचा ने इनकी कीमत के बारे में बताते हुए कहा कि अगर मैं यह सभी गहने पहनकर भाग जाऊं तो अपनी खुद की एक फिल्म बना सकती हूं।

ऋचा ने निभाया लज्जो का किरदार
ऋचा चड्ढा ने इस सीरीज में लज्जो का किरदार निभाया हैं। हालांकि, पहले उन्हें दूसरा किरदार दिया गया था, जिसे करने से ऋचा ने मना कर दिया था। उन्होंने अपने लिए लज्जो का किरदार चुना। इस पर उन्होंने कहा था कि वह अपने किरदार में नएपन की तलाश में रहती हैं, इसलिए उन्होंने इस किरदार को निभाने का फैसला किया। इससे पहले जो किरदार उन्हें दिया गया था, वह इससे बड़ा था और उसका स्क्रीन स्पेस भी ज्यादा था।

इन कलाकारों ने किया है अभिनय
‘हीरामंडी’ से संजय लीला भंसाली अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज के लिए कहानी भी लिखी है और संगीत भी तैयार किया है। इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इसमें ऋचा चड्ढा के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन और फरदीन खान जैसे कई कलाकारों ने अभिनय किया है।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …