Saturday, April 27, 2024 at 3:40 PM

बांद्रा में अपना नया घर देखने पहुंचे आलिया-रणबीर, नीतू कपूर भी बेटे-बहू के साथ आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। आलिया आगामी वेब सीरीज ‘पोचर’ से कार्यकारी निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं। वहीं, निजी जिंदगी की बात करें को आलिया बांद्रा में अपने घर को लेकर भी खूब सुर्खियों में चल रही हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर को मुंबई के बांद्रा में उनके बन रहे नए घर पर देखा गया है।

बांद्रा स्थित नए घर को देखने पहुंचीं आलिया
हाल ही में, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी सास नीतू कपूर और पति रणबीर कपूर के साथ अपने नए घर का दौरा करने के लिए पहुंची हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने बांद्रा में 15 मंजिला टावर में से पांच मंजिल कपूर परिवार के लिए बुक कर रखा है। एक करीबी सूत्र ने पहले ने बताया,“घर को पूरा होने में छह साल लगेंगे। हालांकि, पहले के पांच अपार्टमेंट को जल्दी बनाया जाएगा।” टावर की पहली और दूसरी मंजिल के अपार्टमेंट लगभग तैयार हैं और माना जा रहा है जल्द ही कपल यहां शिफ्ट भी करने वाला है।

इतनी है घर की कीमत
आलिया भट्ट को लेकर खबर आ रही हैं कि उन्होंने बांद्रा वेस्ट में अपना यह नया घर खरीदा है। इस घर की कीमत 37 करोड़ रुपये है। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट की कंपनी द्वारा खरीदा गया अपार्टमेंट 2 हजार 497 वर्ग फुट में फैला हुआ है। उनका यह नया अपार्टमेंट एरियल व्यू को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड में स्थित है।

Check Also

क्या गोविंदा की होने जा रही है पर्दे पर वापसी? अनीस बज्मी बोलें- कई लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं

गोविंदा के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तरस गए हैं। उन्होंने अपनी कई …