Thursday, May 30, 2024 at 5:45 AM

धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही स्वातंत्र्य वीर सावरकर, जानें कैसा रहा अन्य फिल्मों का हाल

सिनेमा लोगों के मनोरंजन का प्रमुख साधन है। थिएटर्स में इन दिनों बहुत सी फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, कई फिल्में दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी हैं। हाल ही में रिलीज हुई स्वातंत्र्य वीर सावरकर, योद्धा और मडगांव एक्सप्रेस कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। वहीं, शैतान और आर्टिकल 370 अच्छी कमाई करने में सफल रही हैं। आइए जानते हैं कि मंगलवार को किस फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा…

स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा की अदाकारी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कमाई के मामले में यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। धीमी शुरुआत के बाद यह फिल्म अब तक रफ्तार नहीं पकड़ सकी है। पहले दिन इस फिल्म ने एक करोड़ पांच लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, ताजा आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने पांचवें दिन एक करोड़ 10 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म का कुल कारोबार अब नौ करोड़ 15 लाख रुपये हो गया है।

फिल्म मडगांव एक्सप्रेस भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन एक करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 11.15 करोड़ रुपये हो गई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा से लोगों को काफी उम्मीदें थीं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म भी औसत से नीचे ही कमाई कर सकी है। फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। पहले सप्ताह में फिल्म का कलेक्शन 25.25 करोड़ रुपये रहा था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 12वें दिन 83 लाख रुपये कमाए हैं। अब फिल्म की कुल कमाई 31.68 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर अब भी अपने पांव जमाए हुए है। समीक्षकों और दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया के बावजूद यह फिल्म ठीक ठाक कारोबार करने में कामयाब रही है। 65 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 19वें दिन दो करोड़ सात लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल 130.77 करोड़ रुपये हो गया है। यामी गौतम की आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। कम बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है। 33वें दिन इस फिल्म ने 23 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 76.28 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …