Friday, March 29, 2024 at 2:53 AM

संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी फिल्म ‘देवदास’ के 20 साल पूरे, ऐश्वर्या राय ने शेयर की ये ख़ास तस्वीर

फिल्म ‘देवदास’ ने आज अपने 20 सालों का सफर पूरा कर लिया है.20 सालों के बाद भी देवदास का हर किरदार उनके फैंस के दिलों और जहन में जिंदा है.संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा के लिए जानी जाती हैं

ऐश्वर्या राय ने आज 20 साल पूरे होने पर देवदास के अपने आइकॉनिक कैरेक्टर की एक झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उसे याद किया है. एक पारंपरिक पोशाक और एक बड़ी गोल बिंदी के साथ आभूषण पहने हुए, ऐश्वर्या हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। ऐश्वर्या ने इसे ढेर सारे इमोटिकॉन्स के साथ कैप्शन दिया।

जैसे ही उसने पोस्ट साझा किया, उसके दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में प्यार की बौछार की। यहां तक ​​​​कि उनके पति अभिषेक बच्चन ने भी पोस्ट पर दिल का इमोजी गिराया।पोस्ट की गई इस तस्वीर में पारो के किरदार में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती से किसी की निगाहें हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

जहां उनके एक फैन ने लिखा, ‘आप विश्वास से परे थे #बिगफैन’, वहीं दूसरे ने जोड़ा, ‘वाह 20 साल। ऐसा लगता है जैसे यह अभी जारी किया गया था! मेरी ऑल टाइम फेवरेट मूवी! ऐसा कालातीत अंश!’ऐश्वर्या राय बच्चन ने पारो की तस्वीर वाला पोस्ट शेयर करते अपने किरदार को याद किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है.

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …