Friday, March 29, 2024 at 4:35 AM

उदयपुर कांड के बाद अब इस इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी कहा-“तेरा गला भी ऐसे ही कटेगा”

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री निहारिका तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। इंटरनेट मीडिया (इंस्टाग्राम) पर उदयपुर में कन्हैया की हत्या के विरोध में डाले गए एक वीडियो के बाद उन्हें यह धमकी मिली है। निहारिका तिवारी एमटीवी पर आने वाले टेलीविज़न शो “एमटीवी रोडिस रियल हीरो” की एक प्रतिभागी हैं.

यह मामला अभी लोगों के जहन से उतरा भी नहीं था कि एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को कन्हैयालाल की तरह ही गला काटने की धमकियां मिलने लगी है।निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह उदयपुर की घटना की निंदा करती दिखी।

बस इसी के बाद से उन्हें जानलेवा धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। अभी इस पोस्ट को लेकर पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। निहारिका का मानना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा। निहारिका आगे कहती है कि उन्होंने वीडियो में नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया था , उन्होंने तो सिर्फ कन्हैयालाल की जिस तरह से निर्मम हत्या की गई , उसका विरोध किया है।

वह मूल रूप से गीदम (छतीसगढ़) की रहने वाली हैं. उन्होंने रायपुर, दंतेवाडा  और भिलाई शहर में ही अपना समय बिताया हैं. निहारिका ने रोडिज के लिए इंदौर में ऑडिशन दिया था. जिसमे उनका सिलेक्शन हो गया.

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …