Thursday, October 6, 2022 at 6:18 PM

स्वास्थ्य में सुधार होते होते आखिर कैसे जिंदगी की जंग हार गए राजू श्रीवास्तव, देश में दौड़ी शोक की लहर

अपनी शानदार कॉमेडी से हर चेहरे पर हंसी बिखेर देने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज सभी की आंखें नम कर गए हैं।बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए हैं।

अंतिम कार्यक्रम यूनियन क्लब में हुआ था. होली के पहले हुए कार्यक्रम में राजू श्रीवास्तव ने धनबाद के लोगों को हंसी के ठहाके लगाने को मजबूर कर दिया था. उनके निधन की खबर से कोयलांचल में शोक है.

डॉक्‍टरों के मुताबिक उनका ब्रेन डेड हुआ है, साथ ही शरीर के कई अंग खराब हो जाना भी एक कारण है. ह भी कह दिया था कि उनका हार्ट भी काम नहीं कर रहा. डॉक्टरों ने बुधवार को उनकी फैमिली को जवाब दे दिया.

अस्पताल के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को सुबह 10 बजकर करीब 20 मिनट पर मृत घोषित किया गया. मनोरंजन जगत में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद खासी लोकप्रियता मिली थी.

15 मार्च को धनबाद आए थे तो लोग खुद को शो में शामिल होने से रोक नहीं पाए थे. प्रभात खबर से विशेष बातचीत की थी.बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। उनके फैंस शोक में हैं। हर कोई राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी और उनके अंदाज को याद कर रहा है।

 

Check Also

‘मतलब कुछ भी?’ मुंबई लोकल में सफर के दौरान जब रेलवे स्टेशन के पानी को इस एक्टर ने बताया ‘मिनरल वॉटर’

सोनू सूद मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर का मजा उठा रहे हैं। एक्टर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *