Monday, October 21, 2024 at 8:26 PM

प्रभास की फिल्म ‘द राजा साब’ के बड़े अपडेट के लिए समय तय, आज कुछ ही देर में होगा नया खुलासा

आज शाम को फिल्म को लेकर आएगी अपडेट
प्रभास का जन्मदिन 23 अक्तूबर को आने वाला है। ऐसे में उनके प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं प्रभास की आगामी फिल्म द राजा साब को लेकर प्रशंसक उनके जन्मदिन से पहले एक स्पेशल एडवांस बर्थडे पोस्टर की उम्मीद कर रहे हैं।

इस उत्साह को और बढ़ाने के लिए, द राजा साब के निर्माताओं ने कुछ खास योजना बनाई है। द राजा साब के एक्स हैंडल पर फिल्म की एक क्लिप साझा की और इस पोस्ट में लिखा 4.05 पीएम… नेनू रेडी… मीनू रेडी #प्रभास #द राजा साब। इस पोस्ट के मुताबिक आज शाम को 4 बजकर 5 मिनट में फिल्म से जुड़ी कुछ खास जानकारी या पोस्टर सामने आएगा।

पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले टीजी विश्व प्रसाद द्वारा समर्थित, द राजा साब 10 अप्रैल, 2025 को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। फिल्म का साउंडट्रैक थमन द्वारा रचित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में संजय दत्त एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

काम की बात करें तो प्रभास द राजा साब के अलावा निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में कोरियन एक्शन स्टार मा दोंग सॉक विलन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास एक पुलिसवाले के रोल में नर आएंगे।

Check Also

सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं 90 के दशक की ये अभिनेत्री, फिल्मों से ज्यादा बिजनेस में रखती हैं दिलचस्पी

भारत में बॉलीवुड की दुनिया और अभिनेताओं के बारे में जानने में लोगों को बहुत …