Sunday, October 20, 2024 at 2:01 PM

क्या इस दिवाली अपनी दादी से दूर हो जाएंगी राहा कपूर? रणबीर-आलिया भट्ट नए आलीशान…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। जानकारी के मुताबित इस दिवाली के आस पास राहा कपूर के साथ अपने नए बंगले में शिफ्ट हो सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आलीशान बहुमंजिला इमारत का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अक्सर अपने बंगले कृष्णा राज के निर्माण की जगह पर जाते हुए देखा गया है। नीतू कपूर और अपनी बेटी राहा के साथ आलिया भट्ट और रणबीर की बार इसकी साइट पर एक साथ देखे जा चुके हैं। इस बीच, यह जानकारी सामने आई है कि आलीशान बंगले का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है और उम्मीद है कि यह जोड़ा दिवाली के आसपास इस नए घर में शिफ्ट हो जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के कृष्णा राज का निर्माण कार्य के पूरा होने के बाद अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर अपनी दादी नीतू से अलग रहने लगेगी। सोशल मीडिया पर बंगले के बाहर के कई वीडियो कई बार सामने आ चुके हैं और जमकर वायरल भी हो चुके हैं।

दरअसल, बहुमंजिला इमारत का निर्माण लगभग पूरा होने के बाद अब राहा अपने मम्मी-पापा के साथ नए आलिशान बंगले में शिफ्ट हो जाएगी, जिससे एक बात साफ है कि अब राहा अपनी दादी नीतू से अलग रहने लगेगी। वीडियो साझा करते हुए पैपराजी ने बताया कि यह जोड़ा दिवाली 2024 के दौरान यहां शिफ्ट हो सकता है।

काम की बात करें तो आलिया हाल ही में वासन बाला की जिगरा में नजर आई थीं। फिलहाल, आलिया कश्मीर में हैं, जहां वह वाईआरएफ की अल्फा की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ पहली बार शरवरी वाघ नजर आएंगी। दूसरी ओर, रणबीर कपूर निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा यह जोड़ी संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में स्क्रीन साझा करेगी, जिसे 2026 में रिलीज किया जाएगा। इस जोड़ी के साथ, फिल्म में विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे।

Check Also

‘जिगरा’ को पछाड़ आगे निकली ‘विक्की विद्या’, बॉक्स ऑफिस पर पस्त ‘देवरा’, ‘वेट्टैयन’ का जानें हाल

बॉलीवुड में आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या …