Saturday, October 19, 2024 at 9:11 PM

आदिवासी महिला ने पीएम मोदी को भेजे 100 रुपये, प्रधानमंत्री बोले- यह मुझे काम करने के लिए प्रेरित करता

नई दिल्ली: ओडिशा की एक आदिवासी महिला की ओर से सम्मान स्वरूप भेजे गए 100 रुपये की भेंट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अभिभूत कर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि नारी शक्ति का यही आशीर्वाद मुझे विकसित भारत के लिए अधिक से अधिक काम करने की प्रेरणा देता है।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांड्या ने एक्स पर एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा कि जब वह भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के तहत ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला से मिले तो उस महिला ने उनको 100 रुपये दिए। आदिवासी महिला ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद स्वरूप 100 रुपये भेंट करने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से कहा।

जब राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने मना किया तो महिला ने उनकी सारी बातों को नकार दिया और धन्यवाद ज्ञापित करने पर अड़ी रही। इस पोस्ट के साथ बैजयंत पांड्या ने लिखा कि यह उस परिवर्तन का एक प्रतिफल है जो भारत और ओडिशा अनुभव कर रहा है।

एक्स पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की पोस्ट को साझा करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि मैं इस स्नेह से बेहद प्रभावित हुआ। मैं हमेशा मुझे आशीर्वाद देने के लिए नारी शक्ति को नमन करता हूं। उनका आशीर्वाद मुझे विकसित भारत के निर्माण के लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित करता है।

Check Also

पहली मेट्रो के 40 वर्ष…पहले 3 अब 60 किमी तय करती है दूरी, कोलकाता में 1984 में दौड़ी थी

देश में पहली मेट्रो कोलकाता में चली थी। 24 अक्तूबर 1984 को चली पहली मेट्रो …