Wednesday, May 8, 2024 at 6:06 PM

उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण के साथ शेयर की ख़ास तस्वीर, फैंस ने किया अजीब कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  के बर्थडे के खास मौके पर सेलेब्रिटीज के साथ फैंस भी उन्हें अपने अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश कर रहे है. शाहरुख खान , जॉन अब्राहम और अजय देवगन समेत कई फैंस भी एक्ट्रेस को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण और अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. फोटो में दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन लग रही है. तस्वीर में दीपिका के फैंस उनकी खुशी देखकर काफी एक्साइटेड हैं.

सामने आई इस फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उर्वशी के दिल में दीपिका के लिए ढेर सारा प्यार है. उर्वशी तस्वीर में दीपिका को फ्लाइट में किस करती नजर आ रही हैं.दीपिका पादुकोण पर बरसा रहे अपने प्यार को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

उर्वशी ने दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह प्लेन में दीपिका के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. फोटो में दीपिका के रिएक्शन से भी जाहिर हो रहा है कि वह काफी खुश हैं. अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो क्वीन ऑफ हार्ट्स’.

Check Also

फिल्मों में विलेन बन दर्शकों के दिलों पर छा गए संजू बाबा, लिस्ट में ‘कांटे’ और ‘कारतूस’ भी शामिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की गिनती उन कलाकारों में होती है जो जितनी …