Saturday, October 26, 2024 at 2:02 AM

Imran Khan की विदेश यात्रा के दौरान मिले महंगे गिफ्ट को बेचती थी बुशरा बीबी, हुआ खुलासा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की बेईमानी की पोल खुली है। इमरान जब पीएम थे तब विदेश यात्रा के दौरान उन्हें महंगे गिफ्ट मिले थे।सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने इमरान खान को लाखों डॉलर कीमत की लग्जरी घड़ी गिफ्ट की थी।

पाकिस्तान के कानून के अनुसार इमरान खान को सभी गिफ्ट सरकारी खजाने में जमा करने थे और गिफ्ट की कीमत के अनुसार तय पैसा देकर वे गिफ्ट अपने साथ घर ले जा सकते थे।

बुशरा बीबी का एक ऑडियो लीक हुआ है। बुशरा बीबी ने जुल्फी बुखारी ने फोन पर 21 सेकंड तक बात की। बुशरा बीबी को फोन पर बुखारी से कहते हुए सुना जा सकता है, “कुछ घड़ियां हैं जो खान साहब आपको भेजना चाहते हैं ताकि आप बेच सकें। वह चाहते हैं कि घड़ियों की नीलामी की जाए। वह अब उन्हें नहीं पहनते हैं।” इसपर जुल्फी ने जवाब दिया, “बिल्कुल, मुर्शिद। मैं ऐसा करूंगा।”

जुल्फी ने इस ऑडियो टेप को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा है कि मैंने न तो कोई घड़ी बेची और न ही खरीदी।  इमरान खान ने पाकिस्तान के चुनाव आयोग को लिखित जवाब में चार गिफ्ट बेचने की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि 2.15 करोड़ रुपए देने के बाद उन्होंने सरकारी खजाने से मिले गिफ्ट बेच दिए।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …