Saturday, October 26, 2024 at 9:58 AM

15 साल पहले जब इस वजह से ईशा देओल ने अमृता राव को जड़ दिया था तमाचा

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ऐक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट और तू-तू, मैं-मैं के ढेर सारे किस्से-कहानियों से भरी पड़ी है। करीना कपूर  से लेकर बिपाशा बसु , प्रियंका चोपड़ा , सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण  तक के बीच खूब झगड़े हो चुके हैं।बात करीब 15 साल पुरानी है, जिसे अमृता राव आज भी नहीं भूली होंगी। अमृता ने सोचा भी नहीं था कि ईशा देओल उन्हें सरेआम यूं थप्पड़ मार देंगी।

अमृता और ईशा ने 2006 में फिल्म प्यारे मोहन में साथ काम किया था। जहां दोनों ने पर्दे पर शर्मीली, भद्दी लड़कियों का किरदार निभाया है लेकिन ऑफ स्क्रीन एक-दूसरे को नापसंद करते थे।यह झगड़ा हुआ था ईशा देओल और अमृता राव  के बीच।

जल्द ही वे एक कैटफाइट में शामिल हो गए जो कि बदसूरत और बदतर हो गया, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता ने फिल्म के सेट पर ईशा पर कुछ भद्दे कमेंट्स किए।

गुस्से में आकर बाद वाले ने पहले वाले को थप्पड़ मार दिया।एक झगड़ा ऐसा हुआ था, जिसमें दो हिरोइनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी और थप्पड़ तक जड़ दिया गया था।इस झगड़े से पूरी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई थी और खूब विवाद हुआ था। पूरा मामला क्या था, आइए आपको बताते हैं।

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …