Thursday, October 24, 2024 at 2:20 AM

सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छाई फिल्म ‘Ram Setu’, अक्षय कुमार की एक्टिंग और लुक ने किया दीवाना

 बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर साल कई फिल्मों को रिलीज करने के लिए मशहूर हैं। लेकिन हर बार वह अलग किरदार के साथ सामने आते हैं और दर्शकों को सरप्राइज कर देते हैं।अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘राम सेतु’  आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई

इस बार भी अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा ही किया है। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म  ‘रामसेतु’  का ट्रेलर मेकर्स ने कुछ देर पहले ही रिलीज कर दिया है। रिलीज के साथ ही ये सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।  इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है।  फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीस और नुशरत भरूचा भी हैं।

 बता दें कि राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करके लोगों को एक बड़ा तोहफा दे दिया। ‘राम सेतु’ की रिलीज के साथ ही लोगों की दिवाली में खुशियां दोगुनी हो गई।

राम सेतु में अक्षय कुमार एक पुरातत्व विशेषज्ञ बने हैं। फिल्म को मिल रहे रिएक्शन देखकर लग रहा है कि एक्शन किंग अक्षय कुमार ने जबरदस्त वापसी की है। राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं।  ‘रामसेतु’ (Ram Setu) का ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस को सपरिवार सिनेमा हॉल आने का न्योता दिया है।

उन्होंने लिखा है, ‘आपको #रामसेतु की पहली झलक पसंद आई… उम्मीद है आप ट्रेलर को और भी ज्यादा प्यार दिखाएंगे।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है ‘…और इस दिवाली, आइये अपने पूरे परिवार के साथ राम सेतु की दुनिया का हिस्सा बनने।’

 

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …