Saturday, May 4, 2024 at 4:59 PM

रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल सुधीर संग रिलेशनशिप की खबरों पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी कहा…

एक्‍ट्रेस निया शर्मा  आए दिन अपनी बोल्‍ड और खूबसूरत तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस निया शर्मा और एक्टर राहुल सुधीर के रिलेशनशिप की खबरे सुर्खियों मे है। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं .  वह इंडस्‍ट्री के हैंडसम हंक राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं.

 राहुल सुधीर फिलहाल सीरीयल ‘इश्क में मरजावा 2’ में वंश राय सिंघानिया का किरदार निभा रहे हैं. अपनी परफॉर्मेंस से वो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इससे पहले एक्‍टर को टीवी शो राजा बेटा में उनकी भूमिका के लिए भी काफी सराहा गया था. उन्‍होंने वेदांत त्र‍िपाठी का किरदार निभाया था.

निया ने अपने और राहुल के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, ‘राहुल बहुत करीबी दोस्त हैं। राहुल का व्यवहार बहुत अच्छा है और वो काफी मजाकिया हैं, इसलिए हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। अगर कोई चाहता है कि मैं इस टॉपिक के बारे में और बात करूं तो मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है।’

बता दें कि हाल ही में निया ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का मेड इन इंडिया वर्जन जीता था. जिसके कारण वो खबरों में थी. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी.

 

Check Also

जेजे अस्पताल में आरोपी अनुज थापन का हुआ पोस्टमॉर्टम, वीडियोग्राफी की मदद से सामने आया सच!

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता के मुंबई स्थित …