Friday, May 3, 2024 at 12:23 PM

बीएल संतोष दो दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंचे, आज बैठक में चंपावत उपचुनाव के एजेंडे पर होगी चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिवसीय प्रवास पर देहरादून पहुंच गए। आते ही उन्होंने बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया। उन्होंने पहली बैठक मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों के साथ की।

 बैठक में मुख्यमंत्री ने एक माह के कार्यकाल की जानकारी रखी। उन्होंने समान नागरिक संहिता और सत्यापन अभियान के बारे में भी बताया।   मंत्रियों ने भी अपने-अपने मंत्रालयों में उठाए गए कदमों की जानकारी दी।

संतोष ने प्रदेश सरकार से पार्टी के चुनाव दृष्टि पत्र पर आगे बढ़ने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी ने जनता के सामने जो संकल्प रखे हैं, उन पर सरकार को दृढ़ता के साथ आगे बढ़ना है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री की पार्टी के केंद्रीय नेताओं के साथ चंपावत उपचुनाव के संबंध में चर्चा हुई।

बैठक में मंत्रियों को निर्देश दिए गए कि वे पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान देंगे और उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से सुनेंगे। कार्यकर्ताओं को महसूस होना चाहिए कि राज्य में उनकी पार्टी सरकार है।

बैठक में चंपावत उपचुनाव के एजेंडे पर चर्चा हो सकती है। मुख्यमंत्री को इस सीट से उपचुनाव लड़ना है। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन के उत्तराखंड आने से पहले पार्टी सीट खाली करने की कवायद कर चुकी है।

Check Also

कोटद्वार-पौड़ी नेशनल हाईवे पर अचानक मचा अफरा तफरी का माहौल, लगा जाम, तस्वीरें वायरल

उत्तराखंड में कोटद्वार-पौड़ी नेशनल हाईवे पर गुरुवार को सिद्धबली मंदिर के सामने अचानक हाथियों का …