Tuesday, May 7, 2024 at 6:04 PM

अयान मुखर्जी ने इस रोमांटिक वीडियो के जरिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की न्यूज़ को किया कन्फर्म

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बीच उनकी शादी की जोरदार चर्चा है और इस वक्त फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस वीडियो साझा करते हुए दोनों को तोहफा दिया है।

इस वीडियो में आलिया और रणबीर काफी खुश लग रहे हैं और ये गाना ब्रह्मास्त्र का है। अयान मुखर्जी ने इस रोमांटिक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है..

”रणबीर के लिए और आलिया के लिए! और… इस पवित्र यात्रा के लिए वे जल्द ही आरंभ करने जा रहे हैं! रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरी खुशहाल जगह, और मेरी सुरक्षित जगह…

जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है… और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए…! हमें बस उनके मिलन का एक अंश साझा करना था, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से, उन्हें मनाने के लिए … उन्हें उपहार के रूप में, और सभी को !!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ से इस वीडियो को लेकर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन फैंस इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी सप्ताह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसकी तैयारियां काफी जोरों पर हैं।

आलिया भट्ट ने काफी पहले रणबीर कपूर को अपना हमसफर बनाने के मन बना लिया था। यही कारण है कि उन्होने कभी भी इस रिश्ते को दुनिया से नहीं छिपाया है बल्कि अक्सर खुलकर इसपर बात की है।

 

 

Check Also

बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में रुसलान, BMCM-मैदान का भी हाल बेहाल

भारतीय बॉक्स ऑफिस की रौनक इन दिनों थोड़ी फीकी नजर आ रही है। बीते कई …