Saturday, October 19, 2024 at 7:53 PM

शपथ ग्रहण से पहले दिखी सीएम योगी के बुलडोजर की ताकत, सरगना के गोदाम को पुलिस ने ढहाया

 यूपी में भाजपा सरकार की दोबारा वापसी के बाद अब शपथ ग्रहण से पूर्व ही माफ‍िया और अपराधियों पर बुलडोजर चलने लगा है। लूट और चालक को मारपीटकर फेंकने के मामले में अंरराज्‍यीय लुटेरा गैंग के सरगना का गोदाम पुलिस ने बुलडोजर से ढहा दिया।

इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई के भय से आरोपित फरार भी हो गया है। सरिया लदे ट्रेलर को वाराणसी में लूटने व चालक को मार पीटकर प्रयागराज में फेंकने के मामले में अंतरराज्यीय लुटेरा गैंग के सरगना समेत पांच के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को सरगना के गोदाम को बुलडोजर से ढहा दिया।

गाजीपुर के जखनिया ब्लाक थानांतर्गत इब्राहिमपुर निवासी ट्रेलर चालक रामदरस चौहान सात मार्च, 2022 को झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाइबासा से 40 लाख रुपये कीमत की 32 टन सरिया लादकर नोएडा, गाजियाबाद के लिए निकले थे। 10 मार्च को वाराणसी में बदमाशों ने उन्हें बंधक बनाकर सरिया लदा ट्रेलर लूट लिया था। इसके बाद चालक को प्रयागराज में नशीली चाय पिलाकर फेंक दिया था।

सरिया लदे ट्रेलर का नंबर नगालैंड का था, लेकिन नंबर प्लेट बदलकर बदमाशों ने झारखंड की लगा रखी थी। पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट कब्जे में ले ली है। स्वाट प्रभारी विनोद मिश्र ने बताया, सरगना कोलकाता में तीन वर्ष पूर्व वाहनों से तेल चोरी का काम करता था।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …