Saturday, October 19, 2024 at 3:59 PM

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल तो बोली कंगना रनौत-“सिनेमाघर में केवल बड़े बजट की फिल्म…”

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने इस बार केवल बाकी के मेकर्स पर निशाना नहीं साधा है। बल्कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म की जमकर तारीफ भी है।

कंगना रनौत ने को द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर कर लिय़ा है कि द कश्मीर फाइल्स को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में छाए सन्नाटे को नोटिस करिए। इस फिल्म की ना सिर्फ कहानी बल्कि बिजनेस भी कमाल का रहा है।

फिल्म में जो निवेश किया गया है और जो फायदा है, अगर उसे देखा जाए तो यह साल की सबसे सफल और फायदे वाली फिल्म है। इस फिल्म ने बड़े बजट और वीएफएक्स वाली फिल्मों को लेकर कई मिथक तोड़ दिए है।

कंगना रनौत ने लिखा है कि ऐसे मिथक थे कि कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघर में केवल बड़े बजट की फिल्मों या सिर्फ वीएफएक्स के लिए ही रह गए हैं। बुलीडावुड और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं। एक शब्द भी नहीं पूरी दुनिया देख रही है इनको।

फिर भी एक शब्द नहीं बोले। उनका समय अब खत्म हो गया है। आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन फिल्म ने 3.55 करोड़ और दूसरे दिन 8.55 करोड़ की कमाई की है।

 

Check Also

नवंबर में शुरू करेंगे पिता डेविड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग? वरुण धवन का गोवा शेड्यूल तय

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल हनी बन्नी …