Monday, May 20, 2024 at 8:46 PM

सपा की बैठक में भिड़े कार्यकर्ता, प्रत्याशी के बस्ते को लेकर क्यों हुआ विवाद? पढ़ें पूरा मामला

मेरठ:   मेरठ में जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई सपा की मासिक बैठक में शनिवार को हंगामा हो गया। इसका 21 सेकंड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी और महानगर अध्यक्ष आदिल ने चौधरी बीच-बचाव कराकर मामला शांत किया।

मासिक बैठक में सपाइयों ने पहले लोकसभा चुनाव पर चर्चा की। जिला के पदाधिकारियों ने दावा किया कि चुनाव बड़े अंतर से जीत रहे हैं। साथ ही कहा कि जो कार्यकर्ता अन्य चरणों के चुनाव में प्रचार के लिए जाना चाहते हैं, वे अपने नाम बता दें। उनकी सूची बनाकर हाईकमान को भेज दी जाएगी। इसके बाद दो कार्यकर्ता प्रत्याशी के बस्ते को लेकर भिड़ गए वहीं, एक कार्यकर्ता का कहना था कि सारे बस्ते नहीं बांटे नहीं गए, जबकि दूसरे का कहना था कि सारे बस्ते बांटे गए हैं। इसी पर हंगामा हो गया। दोनों कार्यकर्ता एक-दूसरे पर भड़क गए। वीडियो में जिलाध्यक्ष हाथ जोड़कर दोनों को शांत करते दिख रहे हैं।

जिलाध्यक्ष का कहना है कि मामूली कहासुनी हुई। दोनों को समझा दिया है। इस दौरान निरंजन सिंह, मुमताज आलम, संगीता राहुल, जितेंद्र गुर्जर, ओमकार यादव, मिथलेश जाटव, मौ. चांद, नूरजहां, आशु सलमानी, मुकेश जाटव, तसव्वल अली, दुलीचंद यादव और हरप्रीत आहुजा आदि रहे।

Check Also

गर्मी की छुट्टियां शुरू, अब एक महीने बाद खुलेंगे बेसिक के स्कूल

बदायूं:  बदायूं जनपद में बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक …