Monday, May 20, 2024 at 10:06 PM

तीन दिन में ही रुसलान का हुआ बंटाधार, वीकेंड पर मैदान-बड़े मियां छोटे मियां को मिला फायदा

सिनेमाघरों में इन दिनों कई फिल्में लगी हुई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करा रही हैं। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन सिनेमाघरों में आते ही इस फिल्म का बुरा हाल हो गया है। फिल्म ने तीन दिन में ही अपने घुटने टेक दिए हैं। वहीं, कई दिनों से सिनेमाघरों में लगी अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों को अब भी पसंद आ रही हैं। हालांकि, वक्त के साथ इन फिल्मों की कमाई में भी गिरावट देखने को मिल रही है। मगर इस वीकेंड इनकी कमाई में उछाल देखी गई है। ऐसे में जानते हैं रविवार को बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों का क्या हाल रहा…

रुसलान
बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा स्टारर ‘रुसलान’ सिनेमाघरों में आते ही फेल साबित हो गई है। करण एल भूटानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। मगर ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल साबित हुई है। आयुष शर्मा की फिल्म को वीकेंड का भी बिल्कुल फायदा नहीं हुआ है।

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर पहले दिन महज 55 लाख रुपये की ओपनिंग ली। दूसरे दिन यानी कि शनिवार को फिल्म ने 85 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, तीसरे दिन ‘रुसलान’ ने 79 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने 2.09 करोड़ की कमाई कर ली है।

मैदान
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए हुए है। हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन वक्त के साथ फीका होता दिख रहा है। मगर इस वीकेंड पर मैदान की कमाई में उछाल देखने की मिली है। 17वें दिन फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, 18वें दिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 1.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही ‘मैदान’ का टोटल कलेक्शन 42.75 करोड़ रुपये हो गया है।

बड़े मियां छोटे मियां
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों का अब भी मनोरंजन कर रही है। हालांकि गुजरते दिनों के साथ फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा रही है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई अब लाखों में सिमट गई है। 17वें दिन फिल्म ने 65 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। 18वें दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 60.65 करोड़ रुपये हो गया है।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …